18 मार्च 2010

दुनिया रोज़ बदलती है!


;qok laokn] Xokfy;j


;qok laokn dk jkT; lEesyu dy ls

Xokfy;j 18 ekpZA


युवा संवाद का तीसरा राज्य सम्मेलन 20 मार्च से आयोजित किया जाएगा। रेसकोर्स रोड पर स्थित सैनिक पेट्रोल पंप के निकट उत्तम वाटिका में आयोजित इस दो दिवसीय सम्मेलन में युवा संवाद की विभिन्न इकाइयों के प्रतिनिधि भाग लेंगे।

राज्य सम्मेलन के पहले दिन सांगठनिक सत्रों में संगठन की गतिविधियों तथा भविष्य की योजनाओं पर विचार विमर्श होगा। इसमें ग्वालियर के अलावा भोपाल, देवास, उज्जैन, जबलपुर, इंदौर सहित तमाम इकाइयों के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे। सम्मेलन के दूसरे व अंतिम दिन पहले सत्र में सुबह साढ़े दस बजे से समाज के लोकतांत्रीकरण में युवा संवाद की भूमिका’ विषय पर परिचर्चा होगी, जिसके मुख्य वक्ता युवा विचारक तथा सामाजिक कार्यकर्ता भोपाल के प्रदीप सिंह होंगे। दूसरे सत्र में शाम चार बजे से स्त्री अधिकार संगठन द्वारा एक लघु नाटिका ‘अंतहीन दौड़’ का मंचन किया जाएगा और ‘भूमंडलीकरण और विकल्प का सवाल’ विषय पर खुली बहस का आयोजन होगा। इसके मुख्य वक्ता युवा लेखक अशोक कुमार पांडे होंगे। इस वहस में डाॅ मधुमास खरे, राजेश शर्मा, गुरूदत्त शर्मा, तारकेश्वर सहित तमाम विचारक हिस्सेदारी करेंगे।

युवा संवाद के संयोजक अजय गुलाटी ने यह जानकारी देते हुए शहर के तमाम प्रबुद्धजनों से इस बहस में सक्रिय भागीदारी की अपील की है।



अजय गुलाटी
मो 9039968068, 9425787930
संयोजक

कोई टिप्पणी नहीं: